गत दिवस ग्राम के पुरवा में हैण्डपम्प लगवा रहे प्रधान"/>

शेष रकम न मिलने पर दस्यु गोप्पा ने प्रधानपति को दी धमकी

गत दिवस ग्राम के पुरवा में हैण्डपम्प लगवा रहे प्रधानपति को सरेशाम एक लाख का इनामी दस्यु गोप्पा यादव ने धावा बोलकर अगवा कर लिया। फिरौती तय होने पर कुछ पेशगी मिलने के बाद प्रधानपति को मुक्त किया। शेष रकम न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी है। ऐसे में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को पत्र सौपकर मामले से अवगत कराते हुये सुरक्षा की फरियाद लगायी है।

ज्ञात हो कि गत दिवस बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के कर्का पडरिया गांव के प्रधानपति तुलसी यादव पुरवा में हैण्डपम्प लगवा रहा था। तभी एक लाख के इनामी डकैत गोप्पा यादव गिरोह के साथ आ धमका और प्रधानपति को अगवा कर जंगल की ओर ले गया।

जहां फिरौती में एक लाख रुपये नकद व लाइसेंसी रायफल की मांग की। इस पर मानमनौव्वल के बाद प्रधानपति किसी तरह 25 हजार रुपये का जुगाड़ बनाकर शेष रकम बाद में देने की बात कहकर मुक्त तो हो गया, लेकिन बांकी रकम न भेजने पर डकैत ने दुबारा धमकी दिया है। इस पर प्रधानपति ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से भेंटकर मामले से अवगत कराते हुये सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस पर एसपी ने तत्काल सीओ सिटी को मामला दर्ज कर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें