आल टीचर्स एम्प्लाइज वेलफेयर असोशिएशन अटेवा  पुरानी पेंशन"/>

अटेवा पुरानी पेंशन बहाली हेतु हस्ताक्षर अभियान को मिलरहा अपार जन समर्थन

 

आल टीचर्स एम्प्लाइज वेलफेयर असोशिएशन अटेवा  पुरानी पेंशन बहाली हेतु हस्ताक्षर अभियान 1मई से 15 मई तक पूरे यूपी में  प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु के नेतृत्व में 1 मई मजदूर दिवस से लगातार जनपद ललितपुर  के सभी विभागों के शिक्षक कर्मचारियों से हस्ताक्षर कराए जा रहे है ।

जिला संयोजक लखन लाल आर्य ने बताया कि सभी विभागों के  कर्मचारियों ओर शिक्षको ने पूरे मनोयोग से पुरानी पेंशन बहाली हेतु हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाते हुए आगे भी संघर्ष का भरोसा दिलाते हुए पेंशन बहाली की मांग को बुलन्द करने पर बल दिया ।
सभी कर्मचारियों को  पुरानी और नई पेंशन स्कीम में अंतर  लाभ और हानि के बारे में कर्मचारियों को बताते हुए हस्ताक्षर लिए जा रहे है ।आर्य ने बताया कि जब तक तक पुरानी पेंशन बहाली का शासनादेश जारी नही हो जाता अटेवा का संघर्ष जारी रहेगा।
मंडलीय महामंत्री धीरेन्द्र जैन और पुष्पेंद्र जैन जिला मीडिया प्रभारी ने संयुक्तरूप से कहा कि पुरानी पेंशन शिक्षक कर्मचारियों का अधिकार है जिसे हमे संघर्षो ओर आंदोलनों के बदौलत मिल पाएगी जिसके लिए सभी को सड़कों पर आना होगा ।
दूध लाल यादव , इंदर सिंह पटेल,राम कुमार निरजंन ने कहा कि एक देश मे एक ही कानून होना चाहिए क्योंकि जब एक दिन का विद्यायक सांसद परिवारिक पेंशन का अधिकारी है तो फिर कर्मचारियों के साथ अन्याय क्यों ?
परिवेश मालवीय और  अनिल यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली हेतु अटेवा बहुत जल्द बुन्देलखण्ड स्तरीय सम्मेलन आयोजित करेगा ।
हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाने में बन्दना राजपूत, शोभना ताम्रकार,अनुराधा विरथरे, मानकुंवर निरजंन,विनोद निरजंन,अनिल यादव,एस. खान,सोनू,परशुराम निरजंन, राजीव गुप्ता,संध्या वर्मा,ऊर्वशी साहू,सुमन लता सेन,शैलेश प्रजापति, रमाकांत यादव, कृष्ण कुमार, जेपी गौतम, मोहम्मद अली,जाकिर, लालताप्रसाद, रामजन्म पटेल आदि का सहयोग मिल रहा है ।



चर्चित खबरें