?> 8 साल बाद फैन्स के बीच रजनीकांत बोलें- पॉलिटिक्स में लूंगा एंट्री बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़

8 साल बाद फैन्स के बीच रजनीकांत बोलें- पॉलिटिक्स में लूंगा एंट्री

सुपरस्टार रजनीकांत आठ साल के अंतराल के बाद आज से चार दिन तक अपने प्रशंसकों से मिल रहे हैं। अपनी फिल्म ‘शिवाजी’ की सफलता के बाद आखिरी बार उन्होंने 2009 में प्रशंसकों से ऐसी मुलाकात की थी। रजनीकांत चेन्नई में चार दिनों तक अपने फैन्स से मुलाकात करेंगे।

चेन्नई में अपने फैंस को संबोधित करते हुए सुपरस्टार ने कहा, 'मेरे कुछ फैंस ने मुझसे राजनीति में आने को कहा और मेरा ये मानना है कि इसमें कोई बुरी बात नहीं लेकिन राजनीति के माध्यम से पैसा कमाना गलत है। हालांकि रजनीकांत में बाद में ये कहा कि अगर मैं राजनीति में आता हूं तो इससे पैसे बनाने वाले लोगों का मैं साथ नहीं लूंगा।

भविष्य में राजनीति ज्वाइन करने पर रजनीकांत बोले कि भगवान ये तय करते हैं कि हम अपने जीवन में क्या करें, अभी भगवान चाहते हैं कि मैं एक्टर बनूं, मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर चाहेंगे कि मैं पॉलिटिक्स में जाऊं तो मैं चला जाऊंगा।

इस दौरान रजनीकांत ने अपने फैन्स को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”यदि मैं राजनीति में शामिल होने का फैसला करता हूं, तो मैं गलत लोगों को शामिल होने की इजाजत नहीं दूंगा, मैं उन्हें दूर रखूंगा।” इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ” मैंने 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन का समर्थन करते हुए एक गलती की, यह एक राजनीतिक हादसा था।