?> जुलाई से बिजली महंगी करने की तैयारी में योगी सरकार बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ उत्तर प्रदेश की जनता को महंगी बिजली का झटका लग सकता है जी हाँ क्यो"/>

जुलाई से बिजली महंगी करने की तैयारी में योगी सरकार

उत्तर प्रदेश की जनता को महंगी बिजली का झटका लग सकता है जी हाँ क्योंकि योगी सरकार बिजली महंगी करने की तैयारी में है।  बताया जा रहा है कि आने वाली जुलाई से यूपी में बिजली महंगी हो सकती है। इस समय भरी गर्मियों का मौसम है और बिजली की खपत वैसे ही बढ़ी हुई है। जुलाई से अगर बिजली की दरें बढ़ जाएंगी तो जाहिर तौर पर लोगों का बिजली का बिल बढ़ेगा।

सत्ता में आते ही यूपी सरकार ने ताबड़तोड़ कई फैसले लिए। इससे पहले 7 अप्रैल को योगी सरकार ने 2018 तक यूपी में हर घर को बिजली देने का ऐलान किया तो वहीं गांवों में शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना कटौती बिजली देने का आश्वासन दिया था।  परीक्षा के दौरान छात्रों की पढाई सुचारू रूप से सुनिश्चित करने के मकसद से रात को भी बिना किसी बाधा के बिजली देने के निर्देश दिये गए थे।

योगी सरकार 2018 तक हर घर को, गरीब को और गांव को बिजली देने के लक्ष्य पर काम कर रही है। इसके तहत यूपी के गांवों में 18 घंटे, तहसीलों और बुन्देलखण्ड में 20 घंटे और जिला मुख्यालय को 24 घंटे बिजली देने का लक्ष्य है।