?> 100 से ज्यादा बसों का किया गया अधिग्रहण, यात्रियों को हो रही परेशानी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ 15 मई को अमरकंटक में नर्मदा यात्रा के समापन पर होने वाले भव्य समार"/>

100 से ज्यादा बसों का किया गया अधिग्रहण, यात्रियों को हो रही परेशानी

15 मई को अमरकंटक में नर्मदा यात्रा के समापन पर होने वाले भव्य समारोह में भीड़ जुटाने के लिए बसों का अधिग्रहण किया जाने लगा है। शनिवार को देर रात तक बसों का अधिग्रहण किया। अब तक 100 बसों से ज्यादा वाहनों को अधिग्रहण किया जा चुका है। परिवहन विभाग के अधिकारियों ने खासकर उन रूट की बसों का अधिग्रहण किया है जिस पर यात्री लंबा सफर तय करते हैं।

वहीं स्कूली बसों का भी अधिग्रहण कर रवाना किया जाएगा। सुनने में आया है कि दूसरे जिलों में बसें कम पड़ गईं हैं। उनकी खानापूर्ति भी यहीं से की जा रही है। जिससे यात्रियों के लिए मुसीबत और बढ़ सकती है।

बताया जाता है कि अमरकंटक में आयोजित इस समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं आ रहे हैं। जिसके चलते वहां पर भव्य तैयारियां की गईं हैं। पूरे प्रदेश से इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। लोगों के पहुंचने का इंतजाम करने की जिम्मेदारी आरटीओ विभाग द्वारा करीब 100 बसों का अधिग्रहण किया जाएगा। यहां से यह बसें अनूपपुर जाएगी। वहां से इन्हें वापस लौटाया जाएगा।

आरटीओ ने बताया कि जिले से 35 बसें जाना हैं जिन्हें रविवार को रवाना किया जाएगा। 35 बसें अनूपपुर जिले से जाएगीं। देर रात तक आरटीओ अमला बसों की व्यवस्था में लगा रहा। बसों को अधिग्रहण कर कलेक्टोरेट परिसर में खड़ा कराया गया। वहीं कुछ बसों को देर रात तक रवाना किया गया।