?> ट्रेन से गिरने से शिक्षक की मृत्यु बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ घर जा रहे शिक्षक की ट्रेन से गिरने से मृत्यु हो गई। पु"/>

ट्रेन से गिरने से शिक्षक की मृत्यु

घर जा रहे शिक्षक की ट्रेन से गिरने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से परिजनों को सूचना दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है।

ट्रेन की चपेट में आने से शिक्षक की मृत्यु होने की ये घटना बुधवार को मानिकपुर आउटर पर हुई। बताया गया कि बिहार प्रांत के फदल भागलपुर निवासी शिक्षक मनोज (40) पुत्र गणेश मुम्बई में मामा प्रदीप कुमार से मिलने गया था। मुम्बई से पुणे दनापुर ट्रेन से वापस घर आते समय मानिकपुर आउटर के समीप अचानक ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने जामातलाशी में मिले मोबाइल के माध्यम से परिजनों को जानकारी दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के साले मुकुल पुत्र सियाराम ने बताया कि विद्यालय में शिक्षक थे। मृतक के तीन पुत्र व पत्नी है।

रिक्शा चालक की मौत
मुख्यालय के बल्दाऊगंज गंज मोहल्ला निवासी रिक्शाचालक मुन्ना पटवा (50) पुत्र तुलसी की अचानक हालत खराब होने से मृत्यु हो गई। इस दौरान काफी देर तक शव पडा होने से लोगों में रोष व्याप्त रहा। मोहल्ले के सभासद विष्णुदत्त बुधौलिया ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है।

तीन ने खाया विषाक्त
अलग-अलग तीन स्थानों पर अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया कि बांदा जिले के बदौसा के भदावल गांव की मंजू (23) पत्नी संतोष, मुख्यालय के तरौंहा की जगदेइया (19) पत्नी राजू व बेडीपुलिया की सीतू (24) पत्नी अज्ञात ने गुरुवार की शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

डायरिया के मरीज भर्ती
भीषण गर्मी के चलते उल्टी-दस्त का लोग शिकार हो रहे हैं। प्रतिदिन दर्जनों मरीज अस्पतालों में इलाज कराने को पहुंचते हैं। चिकित्सक लगातार गर्मी से बचने की सलाह देते है। गर्मी का आलम यह है कि सवेरे से प्रचण्ड धूप से तापमान चरम पर हो जाता है। शुक्रवार को जिला अस्पताल में रैपुरा गांव के सुरेन्द्र कुमार के डेढ वर्षीय पुत्र अंश व मानिकपुर के सिगवा गांव के लवलेन्द्र की एक वर्षीय पुत्री रोहणी व मुख्यालय के सीएमओ आफिस के समीप का शमशाद (12) पुत्र राजू, नारायणपुर की सुमित्रा (50) पत्नी धर्मपाल को भीषण गर्मी के चलते उल्टी-दस्त से पीड़ित होने पर परिजनों ने भर्ती कराया है।