< पत्रकार पर लगाये आरोपों की करायें निष्पक्ष जांच Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने एवं आरटीआ"/>

पत्रकार पर लगाये आरोपों की करायें निष्पक्ष जांच

स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने एवं आरटीआई से बौखलायें विभागीय अधिकारियों द्वारा पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष रतन पटेल को फर्जी मामलों में फंसायें जाने की रची जा रहीं साजिश से क्षुब्ध पत्रकारों ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपकर महिला डाक्टर द्वारा पत्रकार पर लगायें गये आरोपों की उच्च स्तरीय अधिकारी से जांच कराकर मामले की सच्चाई उजागर किये जाने की मांग की है।

इस पर पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को सीओ स्तर के अधिकारी से मामले की निष्पक्ष जांच कराने का भरोसा दिया है। इस दौरान जिला प्रभारी शंकर प्रसाद यादव, पत्रकार राजेंद्र पाण्डेय, अब्दुल मुबीन सिददीकी, राकेश चैधरी, सुखेंद्र अग्रहरि, अशोक द्विवेदी, हेमराज कश्यप, जुगनू खान, नाजनी रिजवी, कल्पना भारती, संजय राणा आदि मौजूद रहे। इसके बाद पत्रकारों के एक प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी को भी ज्ञापन की एक प्रति सौपकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें