कर्वी कोतवाली अंतर्गत पुलिस चैकी सीतापुर के ग्राम क"/>

मार्ग में अवैध निर्माण मना करने पर धमका रहे दबंग

कर्वी कोतवाली अंतर्गत पुलिस चैकी सीतापुर के ग्राम कटरा गूदर की पीड़ित नानकुनी पत्नी अशोक कुमार ने पुलिस अधीक्षक को सौपे गये पत्र में अवगत कराया कि उसके खेत के बगल में गांव के ही तीन लोगों के मकान हैं। गत दिवस उसके घर जाने वाले रास्ते में अवैध निर्माण कर दबंगों ने बंद कर दिया है। पीड़िता ने सौपे गये पत्र में मामले की रिपोर्ट दर्ज कर दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की फरियाद लगाई हैै।

भुक्तभोगी नानकुनी ने पुलिस अधीक्षक को सौपे गये पत्र में कहा कि ग्राम के ही चार दबंगों ने घर जाने वाले मार्ग में अवैध निर्माण कराकर रास्ता बंद कर दिया है। मना करने पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। तसीलदार कर्वी को जानकारी देने पर नाराजगी व्यक्त करते हुये उक्त दबंगों ने नीचा दिखाने के लिये घर में घुसकर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है।

जब पीड़िता ने अभद्र भाषा बोलने से मना किया तो दबंग मारपीट पर आमादा हो गये। इस दौरान छोटी बच्ची के शोरगुल मचाने पर ग्रामीणों को आता देख वह चले गये। पीड़िता ने बताया कि पति ने इसके पूर्व रास्ते में अवैध निर्माण व अभद्र भाषा का प्रयोग करने के संबंध में पुलिस प्रशासन से फरियाद लगाई थी, किन्तु दबंगों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो सकी। सौपे गये पत्र में पीड़िता ने हमलावरों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही कराये जाने की मांग की है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें