हाईस्कूल व इंटर मीडिएट बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन अंतिम चरण पर "/>

हाईस्कूल की कापियों का मूल्यांकन पूरा

हाईस्कूल व इंटर मीडिएट बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन अंतिम चरण पर है। दोनो केंद्रों में दो लाख से अधिक कापियां जांची जा चुकी हैं। आदर्श बजरंग इंटर कालेज में मूल्यांकन का काम पूरा हो चुका है जबकि राजकीय इंटर कालेज में कक्षा-12वीं के दो विषय की लगभग एक हजार कापियां शेष बची हैं जिनका मूल्यांकन 12 मई को पूरा हो जाएगा।

हाईस्कूल व इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन 27 अप्रैल से शुरू हुआ था। राजकीय इंटर कालेज में कक्षा-12वीं व आदर्श बजरंग इंटर कालेज में कक्षा-10वीं की कापियां जांची गईं। दोनो केंद्रों में करीब पौने सात सौ परीक्षक लगाए गए। आदर्श बजरंग इंटर कालेज को एक लाख 884 एवं जीआईसी को 1 लाख 16 हजार कापियों का आवंटन मिला। हाईस्कूल की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन पूरा हो चुका है।

प्रधानाचार्य मेजर मिथलेश कुमार पांडेय ने बताया कि गुरुवार को कापियों की जांच का काम पूर्ण कर लिया गया है अब बोर्ड को संबंधित प्रपत्र भेजे जाएंगे। राजकीय इंटर कालेज में भौतिक विज्ञान की लगभग नौ सौ एवं व्यावसायिक विषय की करीब 150 कापियां शेष बची हैं। प्रधानाचार्य राजकुमार सिंह ने बताया कि दोनो विषयों की जो कापियां शेष हैं उनका मूल्यांकन 12 मई को पूरा हो जाएगा।



चर्चित खबरें