3913 ?> सामाजिक जिम्मेदारी भी होती है कि समाज बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ हम सभी व्यापार करते हैं, शासकीय निर्माण कार्यो का कॉन्टेक्ट लेक"/>

सामाजिक जिम्मेदारी भी होती है कि समाज

हम सभी व्यापार करते हैं, शासकीय निर्माण कार्यो का कॉन्टेक्ट लेकर काम कर रहे हैं, इससे आप सब पैसा भी कमाते है। हमारी सामाजिक जिम्मेदारी भी होती है कि समाज के लिए कुछ कार्य किया जायें।

इस आशय के उद्गार आज वित्त और वाणिज्यिक कर मंत्री जयंत कुमार मलैया ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में तालाबों की साफ-सफाई के संबंध में आयोजित बैठक में व्यक्त किये। उन्होंने कहा गतवर्ष आप सभी के सहयोग से तालाब और बावड़ी की साफ सफाई की गई थी इस बार भी काम लिए जाने हैं। उन्होंने कहा प्रत्येक पंचायत में एक-एक जल संरचना के कार्य लिए जायें।

वित्त और वाणिज्यिक कर मंत्री जयंत कुमार मलैया ने कहा गतवर्ष इमलाई में अजय खत्री ने कार्य किया था, इस वर्ष भी कार्य करने पर सहमति दी। फुटेरा तालाब में जो करीब 100 एकड़ का है, मनीष शर्मा ने कार्य करने की सहमति जताते हुए कहा कि कुछ लोग साथ में हो जायें तब मलैया ने मोन्टाना कम्पनी और रूपेश रजक को साथ में काम करने के लिए कहा। इसी प्रकार कलेक्टर बंगला के पीछे तालाब तरूण कंपनी ने, मछली पालन तालाब सोनू तिवारी, बग्गा और वरूण ने मिलकर कार्य करने की बात कही।

किशन तलैया में, सतीश बोहरे और श्री राय सहित अन्य तालाबों में कार्य लिए जाने पर चर्चा की गई। श्री मलैया ने सभी एजेंन्सियों से कहा वर्षा के पहले कार्य करा लिए जायें। उन्होंने कलेक्टर से कहा तालाबों की साफ सफाई का कार्य जहां होगा वहां ब्यूटीफिकेशन कराया जायें।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटैल, नगरपालिका अध्यक्ष मालती असाटी, महामंत्री रमन खत्री, कलेक्टर डॉ श्रीनिवास शर्मा, सीईओ जिला पंचायत अशोक कुमार ओहरी सहित जिले के विभिन्न विभागों में कार्य कर रहे कॉन्टट्रेक्टर्स और जिला अधिकारी मौजूद थे।