< नेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2017 से डाॅ.अजय तिवारी जी को किया गया सम्मनित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विगत दिनो देश की राजधानी दिल्ली में देश के अग्रणी षिक्षण संस्था"/>

नेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2017 से डाॅ.अजय तिवारी जी को किया गया सम्मनित

विगत दिनो देश की राजधानी दिल्ली में देश के अग्रणी षिक्षण संस्थानों एवं षिक्षाविदों के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें देश की एक अग्रणी मीडिया कंपनी ने देष भर में षिक्षा के क्षेत्र में सर्वे करवाया। सर्वे में जिन शिक्षण संस्थानों एवं षिक्षाविदो को उच्च षिक्षा के लिए अग्रणी पाया गया उन्हें दिल्ली की एक पंाच सितारा होटल में अवार्ड से सम्मानित किया गया। सर्वे मे स्वामी विवेकानंद विष्वविद्यालय सागर के कुलाधिपति डाॅ. अजय तिवारी जी को देश के प्रमुख षिक्षाविदों में अग्रणी पाया गया। सर्वें में पाया गया कि डाॅ. अजय तिवारी जी ने बुंदेलखंड जैसे क्षेत्र में जिस तरह से षिक्षा के लिये जागरूकता फैलायी है वह अतुलनीय है।

स्वामी विवेकानंद विष्वविद्यालय के माध्यम से उन्होंने अपने छात्रों को जो षिक्षा दी है। उससे विष्वविद्यालय के छात्रों ने देष में ही नहीं वरन् पूरी दुनिया में विद्यार्थियों ने उनका और अपने देष का नाम रोषन किया है। डाॅ.अजय तिवारी जी के षिक्षा के क्षेत्र में इन्ही सब कार्यों को देखते हुये उन्हें सर्वश्रेष्ठ षिक्षाविद् एवं स्वामी विवेकानंद विष्वविद्यालय सागर को म.प्र. का सर्वश्रेष्ठ निजी विष्वविद्यालय के अवार्ड से नवाजा गया।

डाॅ. अजय तिवारी जी को यह अवार्ड चेतन चैहान केबीनेट मंत्री उ.प्र.शासन, अमर सिंह जी के द्वारा दिया गया। डाॅ. अजय तिवारी जी की इस उपलब्धी पर विष्वविद्यालय के संस्थापक कुलपति डाॅ.अनिल तिवारी जी एवं संस्था के सभी कर्मचारियों ने उनको हार्दिक बधाईयां दी।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें