< व्यापारियों ने किया ईओ का घेराव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नगर पालिका परिषद द्वारा दिये गए तय सीमा के पूर्व व्यापारियों की "/>

व्यापारियों ने किया ईओ का घेराव

नगर पालिका परिषद द्वारा दिये गए तय सीमा के पूर्व व्यापारियों की दुकानों के बाहर तोड़फोड़ करने व सामान उठा ले जाने से बाज़ार के व्यापारी भड़क गए। जिला उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले प्रदर्शन कर ईओ का घेराव किया। व्यापारियों का अपना सामान वापस दिए जाने की मांग की। व्यापारियों के आक्रोश का भांपते हुए पालिका ने व्यापारियों का सामान वापस कर दिया।

व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज जैन के कहा कि 4 मई 2017 को प्रभारी जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के साथ व्यापारियों की एक बैठक हुई थी। जिसमें निर्णय लिया गया था कि शहर में अतिक्रमण को चिन्हित कर व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए समय दिया जाएगा। लेकिन नगर पालिका परिषद ने अगले ही दिन से कार्यवाही शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की इस मनमानी को व्यापारी किसी भी दशा में बर्दास्त नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने के लिए व्यापारियों को समय दिया गया है उसका पालन किया जाना चाहिए। इस मौके पर संतोष, अशोक गुप्ता, प्रकाश साहू, मंगल, शिव ओमर आदि व्यापारी मौजूद रहे।

About the Reporter

  • अनवर रजा रानू

    न्यूज 18, जायजा - उर्दू अख़बार, लाइव इंडिया, साधना न्यूज, के न्यूज, परास्नातक, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन

अन्य खबर

चर्चित खबरें