?> रामकृष्ण फिलिंग पेट्रोल पम्प की बिक्री पर लगाई रोक बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ कुरारा क्षेत्र के रामकृष्ण फिलिंग पेट्रोलपम्प में जांच टीम ने "/>

रामकृष्ण फिलिंग पेट्रोल पम्प की बिक्री पर लगाई रोक

कुरारा क्षेत्र के रामकृष्ण फिलिंग पेट्रोलपम्प में जांच टीम ने छापा मारकर पेट्रोल पम्प की मशीनो की जांच की। जिसमें एक पेट्रोलपम्प मशीन से बिक्री करने पर रोक लगा दी गयी है। जानकारी के मुताबिक तीन घंटे तक चली जांच में सदर एसडीएम, सीओ सदर व जिला पूर्ति विभाग बाट माफ निरीक्षक ने डीजल, पेट्रोल की तीन मशीनो की जांच की। उनकी मशीनो को खोलकर देखा गया। एक मशीने में डीजल पेट्रोल की निकासी को बाट माफ निरीक्षक अश्वनी कुमार व अन्य कर्मचारियो ने निरीक्षण किया।

टेक्नीशियन न होने के कारण बिक्री पर रोक लगा दी गयी है। वहीं मशीनो की जांच के बाद उनको बांट माफ विभाग ने अपनी सील लगाकर बंद कर दिया है। इस दौरान पेट्रोल व डीजल लेने वालो की भारी भीड़ जमा रही। इस छापामार कार्यवाही से दिनभर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। मुस्करा ब्लाक के स्वासा बुजुर्ग गांव में प्रधान द्वारा कराये जा रहे कार्याे में भारी धांधली देखी जा रही है। पक्की सीसी और खडंजे के ऊपर गंदा पानी बह रहा है। कहीं पर भी नालियां नही बनायी गयी है।

गांव में सफाई करना तो दूर कभी भी सफाई कर्मी यहां नही आते है। सफाई कर्मियो का कहना है कि प्रधान के आदेश के बाद ही निश्चित स्थान पर सफाई का काम करते है। गांव वालो ने बताया कि ज्यादातर सफाई कर्मी गांव से गायब रहते है। गांव वालो का कहना है किया ग्राम प्रधान के खिलाफ शिकायत की गयी तो उसके गुर्गे जान से मारने की धमकी देते है। कई बार कई मामलो में लोगो को फंसाया जा चुका है जिससे लोगो में दहशत व्याप्त है। गांव के लोगो का कहना है कि ग्राम प्रधान की तानाशाही दिनो दिन बढती जा रही है। गांव में दहशत फैलाकर लोगो के अन्दर भय पैदा किया जा रहा है। ताकि ग्राम प्रधान के काले कारनामें खुल न सकें।