< कोरोना से बचाव में लगे डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा की जाएः अपर मुख्य सचिव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News लखनऊ,

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव "/>

कोरोना से बचाव में लगे डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा की जाएः अपर मुख्य सचिव

लखनऊ,

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने समस्त मंडलायुक्त व जिला अधिकारियों को भेजे पत्र में कहा है कि कोरोना से बचाव में लगे स्वास्थ्य कर्मियों व डॉक्टरों को सुरक्षा प्रदान की जाए ।

उन्होंने पत्र में कहा है कि संज्ञान में आया है कि कुछ स्थानों पर किराए के मकान पर रहे रहे स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों पर मकान खाली कराने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, क्योंकि यह स्वास्थ्य कर्मी कोरोना जैसी घातक बीमारी से ग्रसित मरीजों के इलाज में जुटे हैं। उन्होंने दिए गए निर्देश में कहा है कि ऐसी घटनाओं पर त्वरित कार्रवाई कर डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों को सुरक्षा प्रदान की जाए ताकि वह अपने मिशन पर जुटे रहें।

यह भी पढ़ें :COVID-19: सिर्फ एक क्लिक पर आसानी से कैसे मिलेगी रोजमर्रा की चीजें

इसी तरह बुन्देलखण्ड न्यूज परिवार ने भी समस्त जनमानस से अपील की है कि जो लोग हमारी सब की सुरक्षा में लगे हैं,  उनके साथ ऐसा कार्य न करें। किसी भी डॉक्टर नर्स या स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों को भरोसा दिलाएं और उनका हौसला बढायें,  उन्हें परेशान  न करें।

यह भी पढ़ें सुनो शक्तिमान की, बचो कोरोना से

अन्य खबर

चर्चित खबरें