< जज के घर में जहरीली गुझिया भेजने पर मिष्ठान विक्रेता पर मुकदमा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

शहर के एक मिष्ठान विक्"/>

जज के घर में जहरीली गुझिया भेजने पर मिष्ठान विक्रेता पर मुकदमा

बांदा,

शहर के एक मिष्ठान विक्रेता ने जनपद जज के घर में होली के अवसर पर मंगाई गुझिया जहरीली भेज दी, जिस पर मिष्ठान विक्रेता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।  

जनपद न्यायालय के नाजिर सदर चिंतामणि अवस्थी ने दी गई तहरीर में बताया कि होली के अवसर पर रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित कृष्णा स्वीट हाउस से 45 गुझिया मंगाई गई थी, जिसे मैंने खाया तो मुझे उल्टी हो गई। जब गुझिया को देखा तो उसमें कागज लिपटा हुआ था जिसकी वजह से वह गुजिया जहरीली हो गई थी। इस तहरीर के आधार पर कोतवाली बांदा में मिष्ठान विक्रेता के खिलाफ धारा 273 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी नगर आलोक मिश्रा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  सांसद विशंभर निषाद ने भी कोरोना से निपटने को दिए 15 लाख

इस बीच कृष्णा स्वीट भंडार के अजय कुमार ने बताया कि दुकान के कर्मचारियों की गलती से जज साहब के घर में दो-तीन गुझिया खराब चली गई थी जिसके लिए हम माफी भी मांगने को तैयार थे उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 9 वर्षों से हम मिष्ठान की दुकान चला रहे हैं ऐसी गलती कभी नहीं हुई यह पहली बार ऐसा हुआ है जिसके लिए हम माफी मांगने को तैयार थे फिर भी हमारे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें