लाक डाउन, सड़कों पर न घूमें आमजन : डीएम

चित्रकूट,

@राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

कोरोना वायरस को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिलाधिकारी ने तीन दिन के लिए लाकडाउन किया है। उन्होंने कहा कि जरूरी वस्तुओं के अलावा कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले।

घरों पर रहकर कोरोना वायरस से बचने को जनता कफर््यू की तरह जनता खुद पालन करे। दो से अधिक व्यक्ति एकत्र न हों। 15 अप्रैल तक के लिए पार्कों में पाबंदी लगाई है। मार्निंग वाक भी नहीं करें। कोरोना वायरस से खुद बचे और दूसरों को बचाएं। जो जहां है वहीं रहे। गलत सूचना देने वालों पर कार्यवाही होगी।

यह भी पढ़ें : सांसद विशंभर निषाद ने भी कोरोना से निपटने को दिए 15 लाख

बाहर से आए व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है। ऐसी जानकारी होने पर तत्काल सीएमओ को अवगत कराया जाए। खुद को आइसोलेट कर लें। जनपद में अभी कोई व्यक्ति कोरोना संभावित नहीं मिलाा। कलेक्ट्रेट परिसर में कंट्रोल रूम बनेगा। उन्होंने बताया कि आवश्यक वस्तुएं खाद्य एवं रसद, दूध, सब्जी, पेट्रोल, डाकखाना, बैंक, अग्नि शमन, चिकित्सा आदि सुचारू रहेंगें। वाहन, माल, आदि पूरी तरह बंद रहेंगें।

बताया कि लाकडाउन के दौरान दाम से अधिक बिक्री करने पर सख्ती से कार्यवाही की जाएगी। तीन दिन के लिए यथास्थिति बनाए रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहते हुए लाकडाउन का पालन करें। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल, सीडीओ महेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी जीपी सिंह, सदर एसडीएम एके पाण्डेय मौजूद रहे।