< कोरोना वायरस से बचाव हेतु उत्तर-प्रदेश एवं मध्य-प्रदेश की सीमाएं हुईं सील Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललितपुर,
 

कोरोना वायरस से बचाव हेतु उत्तर-प्रदेश एवं मध्य-प्रदेश की सीमाएं हुईं सील

ललितपुर,
 
लोगों को अपने घरों में रहने की अपील
मध्य प्रदेश को जोड़ने वाले मदनपुर एवं गिरार बार्डर हुए शील
 
कोरोना वायरस से बचाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बेहद चिंतित हैं। कोरोना वायरस से बचाव हेतु लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है उन्हें अपने घर पर ही रहने तथा बहुत ही आवश्यक कार्य में ही घर से बाहर निकलने को कहा गया है।
 
जिलाधिकारी ललितपुर ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को घरों में रहने व भीड़ से दूर रहने के निर्देश दिये हैं। मड़ावरा में भी कोरोना वायरस से बचाव हेतु लोग सावधान रहे। सड़कों पर कम लोग ही नजर आये। व्यापारियों के साथ भी उन्होंने बैठक की जिसमें कालाबाजारी रोकने की चर्चा की। व्यापारियों ने देशहित में पूरी निष्ठा के साथ देश सेवा में तत्पर रहने की बात कही है।
 
 
जिलाधिकारी ने अन्य जनपदों से आने वाली बसों को 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है, केवल जनपद के अंदर ही बस सेवा चलेगी। अन्य जनपदों से आने वाली बसों को प्रतिबंधित कर दिया गया है। प्राइवेट वाहनों को अपरिहार्य परिस्थितियों में ही बाहर जाने की अनुमति दी जायेगी, साथ ही जिलाधिकारी ने आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर सभी प्रकार की दुकानें भी बन्द करने के निर्देश दिये हैं, जनता की सुविधा के लिए सिर्फ फल, सब्जी, दूध, किराना और दवाओं की दुकानें खुली रहेंगी,  इन दुकानों पर भी भीड़ नहीं लगने दी जाएगी।
 
आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी। जनपद की सीमाओं को सील कर दिया गया है जिससे अन्य राज्यों व दूसरे जिले से आने वालों को पूर्णतया प्रतिबंधित कर दिया गया है। कोरोना वायरस से बचाव हेतु जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ल द्वारा व्यापक तरीके से प्रबन्ध किये जा रहें हैं,साथ ही लगातार अधिकारियों के साथ लगातार समीक्षा बैठककर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा ले रहें हैं। 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें