हम बाँदावासी मिलकर कोरोना को हरायेंगे : प्रकाश द्विवेदी

बाँदा,

बाँदा विधायक प्रकाश द्विवेदी यूं तो अपने जनता दरबार, पेड़-पौधों से लगाव व जरूरतमंदों की मदद करने जैसे कार्यों से सदैव चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें उत्तर प्रदेश में तीन दिन लाॅकडाउन

अब जब पूरे विश्व में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है, तब कैसे वो अपना कार्य कर रहे हैं, इस बात को जानने के लिए जब हमने विधायक प्रकाश द्विवेदी से फोन पर सम्पर्क किया तो उन्होंने कहा, "मैंने अपने आपको आइसोलेट किया लेकिन जनता के लिए हमेशा उपस्थित हूँ।"

यह भी पढ़ें : आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

जब हमने उनसे विस्तृत वार्ता की कि क्यों नहीं वो जनता की समस्यायें जानने को निकलते, तो उनका जवाब कुछ यूं था।

"मैं पूरी तरह से सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूँ। मैं नहीं चाहता कि मेरे बाहर निकलने से कोई अव्यवस्था फैले, मेरे आस-पास 50-100 लोग एकत्र हों, मजमा लगे, मैं ये कतई नहीं चाहता। मैंने कल ही 4000 मास्क का वितरण कराया है। मैं और भी मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था करने में लगा हूँ कि अधिक से अधिक इसे उन लोगों तक वितरित करा पाऊं जिसे इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। मैंने अपने सभी सहयोगियों को भी समझा दिया है कि बाँदा के लोगों तक यही संदेश पहुंचना चाहिए कि अपने आप को सीमित कर लें, कोरोना से बचने का फिलहाल यही एकमात्र उपाय है। अपने बाँदा की जनता से भी मैं ये कहना चाहता हूँ कि सरकार आपके हित के लिए कार्य कर रही है, आप भी सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। ग्रुप में न घूमें, जब आवश्यकता हो तभी निकलें। अपने हाथों को बार-बार धोते रहें। इधर-उधर अन्य चीजों को छूने से बचें। कोरोना को महामारी का रूप न धारण करने दें। मेरी बातों को गम्भीरता से लें, और सरकार का सहयोग करें। इसके साथ ही एक बात और भी कहना चाहूंगा कि समाज में जो भी जरूरतमंद है, उनकी भी मदद करने को तत्पर रहिये। हम मिलकर कोरोना को हरायेंगे।"