< खड़े ट्रक पर बाइक घुसी, तीन युवकों की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

शहर में पहले से खड़े ट्रक "/>

खड़े ट्रक पर बाइक घुसी, तीन युवकों की मौत

बांदा,

शहर में पहले से खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बाइक सवार बाइक सहित घुस गए, जिससे  बाइक में सवार दो की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि तीसरे ने कानपुर जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस घटना में तीनों परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में तीन दिन लाॅकडाउन

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मुक्तिधाम गेट के समीप बीती रात हुई । जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने इनमें से दो को मृत घोषित कर दिया, एक को उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया, लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें : COVID-19: आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि शहर के शंभू नगर मोहल्ले में रहने वाले अरविंद 18 पुत्र सत्तीदिन, रोहित साहू 16 पुत्र दीनदयाल, राजकुमार 18 पुत्र धर्मेंद्र बाइक में सवार होकर भूरागढ़ की तरफ से आ रहे थे। बाइक तेज रफ्तार में थी, तभी बाइक के सामने एक रिक्शा आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पहले से खड़े ट्रक में जा घुसी।

इस बीच प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक शराब के नशे में थे। इसी वजह से बाइक अनियंत्रित होकर चक में घुस गई और यह बड़ा हादसा हो गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें