कोरोना से बचाव की देशव्यापी बड़ी मुहिम

ललितपुर,

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा जनता कर्फ्यू का देश भर के शहरों से लेकर गाँवों एवं कस्बों में पूरी तरह से अनुपालन हुआ। सुबह से लेकर रात्रि तक पूरी तरह से लोग अपने-अपने घरों में रहे। ललितपुर जनपद के कस्बा मड़ावरा सहित गाँव-गाँव में जनता कर्फ्यू का पूरा असर देखने को मिला। कस्बा मड़ावरा में बाजार एवं सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। गाँवो में खेतों की फसल काटने को भी लोग नहीं गये, घरों में रुककर जनता कर्फ्यू का खुले दिल से समर्थन किया। कोरोना वायरस को नष्ट करने की मुहिम देश का प्रत्येक नागरिक खड़ा नज़र आया।

यह भी पढ़ें :बुन्देलखण्ड के सभी जिलों में जनता कर्फ्यू के दौरान पसरा सन्नाटा, शाम 5 बजे बजाया घंटी-घंटा

जनता कर्फ्यू का पालन कराने को उपजिलाधिकारी मड़ावरा के.के. सिंह, क्षेत्राधिकारी श्यामनारायण, इंस्पेक्टर मड़ावरा देवेन्द्र सिंह सहित पुलिस बल सड़कों व गली मोहल्लों से निकलकर लोगों को जागरूक करते हुए घरों में रहने की अपील करते कोरोना से बचाव की सूचना माइक द्वारा अधिकारियों एवं इंस्पेक्टर मड़ावरा द्वारा दी गई।

यह भी पढ़ें : संपर्क क्रांति मे यात्रा करने वाले 5 कोरोना संदिग्ध भर्ती 

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मड़ावरा में सन्नाटा रहा इमरजेंसी स्वास्थ्य सेवाएं चालू रहीं। इक्का दुक्का पहुंचे मरीजों का उपचार चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अशोक कुमार द्वारा इलाज किया गया। 

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन का वो वीडियो जिसे पीएम मोदी ने शेयर कर कही यह बड़ी बात

जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में ग्रामीणों, व्यापारियों, दुकानदारों, किसानों, पेट्रोलपम्पों सहित देश के सभी नागरिकों का सराहनीय योगदान रहा। कोरोना वायरस को हराने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ की जनता कर्फ्यू की अपील की मुहिम में पूरा देश एक साथ खड़ा नज़र आया। लोग अपने घरों में जहाँ सारा दिन रहे वहीं शाम को पाँच बजे ताली बजाकर कोरोना वायरस की मुहिम में अपनी जबरदस्त सेवाएं दे रहे जांबाजों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की। जनता कर्फ्यू पूर्णतया सफल रहा और उम्मीद है जल्द ही कोरोना वायरस को हराने में  देश सफल होगा।