< बांदा में संभावित दो और मरीज आए, संख्या बढकर 5 हुई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

बुन्देलखण्ड के जनपद बां"/>

बांदा में संभावित दो और मरीज आए, संख्या बढकर 5 हुई

बांदा,

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा में कोरोना वायरस से संक्रमित दो और मरीज पाए जाने से इनकी संख्या बढ़कर 5 हो गई है जबकि शनिवार को एक युवक की कोरोना से हुई  मौत को सीएमओ ने पीलिया से हुई मौत करार दिया है।

यह भी पढ़ें : बीमारी की चपेट में आ सकते हैं इंजीनियरिंग कॉलेज के 800 छात्र

जनपद बांदा में खेतिहर मजदूर या बेरोजगार युवक रोजगार के लिए मुंबई, सूरत, दिल्ली जैसे महानगरों में चले जाते हैं, इधर कोरोना की घातक बीमारी होने से गुजरात महाराष्ट्र में कमाने गए युवक अपने अपने गांव लौट रहे हैं। इनमें कई मजदूरों के संक्रमित होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। दो दिन पहले ही ओरन कालिंजर के दो युवको को आइसोलोशन वार्ड में रखा गया है, जबकि बांदा कृषि विश्वविद्यालय का एक छात्र पहले से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है।

आज कमासिन क्षेत्र के दो युवकों को ट्रामा सेंटर बांदा भेजा गया है। इनमें गोरेलाल (37) व अजय सिंह (45) निवासी ग्राम वीरा शामिल है। जो दो दिन पहले मुंबई से अपने गांव लौटे हैं, इनकी जांच परिजनों ने पीएचसी कमासिन में कराई, मामला संदिग्ध पाए जाने पर उन्हें बांदा के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। वही ओरन में कल एक युवक की मौत हो जाने पर बताया गया था कि यह संक्रमित मरीज था। इस पर सीएमओ ने पैरामेडिकल टीम मौके पर भेजी थी, जांच में पाया गया कि उक्त मरीज की मौत पीलिया से हुई है।

यह भी पढ़ें कार्तिक आर्यन का वो वीडियो जिसे पीएम मोदी ने शेयर कर कही यह बड़ी बात

इसी तरह पुणे से लौटे तिन्दवारी के एक युवक की भी जांच की गई है कि तिन्दवारी पीएचसी के डा. विजय प्रताप सिंह ने उसे संक्रमित नहीं पाया हैं, इधर सीएमओ ने संतोष कुमार ने बताया कि राजकीय मेडिकल कालेज में फिलहाल तीन मरीज आइसोलेशन वार्ड में रखे गए है आज भर्ती कराए गए मरीजों के बारे में बताया कि  इसकी जानकारी नहीं है।


 

अन्य खबर

चर्चित खबरें