< युवक ने घर आकर क्यों लगाई फांसी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीटमगढ़/निवाड़ी

पुलिस की पिटाई "/>

युवक ने घर आकर क्यों लगाई फांसी

टीटमगढ़/निवाड़ी

पुलिस की पिटाई से आहत सेंदरी थाना अंतर्गत एक युवक ने  थाने से घर आकर फांसी लगाली। मृतक 22 वर्षीय रोहित यादव ने अपने ही घर में घुसकर अंदर से कुंडी लगा कर छत के कुंडे पर रस्सी डालकर गले में फंदा लगाकर फांसी लगा ली।

बताया जा रहा है कि होली के दिन दो पक्षों में हुआ था विवाद जिसके चलते दूसरे पक्ष ने थाने में रोहित यादव के खिलाफ थाने में आवेदन देकर पुलिस द्वारा रोहित यादव को थाने लाया गया। जिसके चलते घर के  परिजनों  ने बताया कि पुलिस द्वारा रोहित यादव की मारपीट की गई और उसको थाने में बंद कर लिया गया। 

जब उसका बड़ा भाई पुष्पेंद्र यादव थाने पहुंचा तो बताया है कि पुलिस वालों ने हमसे 3000 रुपये लेकर हमारे छोटे भाई को थाने से छोड़ा, जब वह घर आया तो घर वालों को आप बीती सुनाई कि हमारी बहुत बदनामी हो गई है हम मर जाएंगे इसी के चलते पुलिस वालों ने थाने में ही उससे एक पंचनामा लिखवा लिया। 

बताया गया है कि कि अगर यह मर जाता है तो पुलिस इसकी कोई जिम्मेदार नहीं होगी। रात्रि में रोहित यादव के परिजन उसको घर पर लेकर आए और अंदर लेटा दिया गया जब रात्रि में वह अपने कमरे में अंदर से कुंडी लगा कर सो रहा था तभी उसने कमरे के छत पर लगा कुंदा पर रस्सी डालकर गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली जिसमें उसकी जीवन लीला समाप्त हो गई उसके घर में मातम छा गया और नगर में भी कई तरह की चर्चाएं भी चल रही है।

मामला इतना गंभीर था कि चार थाने की पुलिस भेजी गई तब मामला शांत हुआ। निवाड़ी एसएसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने आश्वासन दिया कि जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी। निवाड़ी एसडीएम बंदना राजपूत द्वारा इसकी जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी। एफएसएल टीम द्वारा शव नीचे उतारकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें