< ओवरलोड ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंदा, घंटों तड़पते रहे Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

तेज रफ्तार ओवरलोड ट्र"/>

ओवरलोड ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंदा, घंटों तड़पते रहे

बाँदा,

तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक ने बीती रात दो बाइक सवारों को रौंद दिया, दोनों बाइक सवार ट्रक के पहिया के नीचे घंटों फंसे रहे। पुलिस ने की सक्रियता से दोनों घायलों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए भेजा गया। दोनों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर किया है।
 घटना तिन्दवारी थाना क्षेत्र में हुई।

पैलानी थाना के पिपरहरी गांव निवासी राजा सिंह (35) पुत्र रामऔतार सिंहसज्जन सिंह (30) पुत्र श्रीराम सिंह किसी काम से मंगलवार बाइक से तिन्दवारी कस्बे गए थे,  वह करीब 10 बजे रात को पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भरवाकर जैसे ही भिड़ौरा तिराहे से पिपरहरी के लिए मुड़े वैसे ही सामने से आ रहे बालू भरे ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।

बाइक सवार बाइक समेत ट्रक के नीचे फस गए, ट्रक चालक व क्लीनर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गये। चालक ट्रक की चाभी भी ले गया जिससे ट्रक लॉक होने से दोनों दबे बाइक सवार एक घण्टे तक तड़पते रहे। पिंटू सिंह नामक व्यक्ति ने पुलिस व एम्बुलेंस को  सूचना दी, सूचना पर पहुँचे मयफोर्स के इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह ने  करीब एक घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद जब ट्रक को जैक लगवाकर ऊपर उठवाया। तब जाकर दोनों ट्रक के नीचे दबे घायलों को निकालकर एम्बुलेंस से जिलाअस्पताल व वहां से गंभीर हालत में कानपुर में भर्ती कराया गया है। घायल के छोटे भाई नरसिंह ने बताया कि दोनों की हालत गंभीर है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, चालक भाग निकला। करीब डेढ़ घंटे तक नेशनल हाईवे पर जाम लगा रहा। इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह के मुताबिक अभी तहरीर नही मिली है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें