< कालिंजर महोत्सव के अंतिम दिन होली गीत पर थिरके डीएम व विधायक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

कालिंजर महोत्सव के अंतिम दिन होली गीत पर थिरके डीएम व विधायक

बाँदा,

कालिंजर महोत्सव के अंतिम दिन स्थानीय व दूरदराज क्षेत्रों से आए कलाकारों ने गीत व संगीत के माध्यम से ऐसा धमाल मचाया की जिलाधिकारी बाँदा, एसडीएम और क्षेत्रीय विधायक भी थिरकने को मजबूर हो गए। इस दौरान कलाकारों की प्रस्तुति को हर किसी ने सराहा।

ऐतिहासिक कालिंजर दुर्ग में पांच दिवसीय महोत्सव में कलाकारों ने सामूहिक नृत्य गीत व बुंदेली लोक कलाओं पर आधारित प्रस्तुतियां देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया, वहीं अंतिम दिन ब्रज से आए कलाकारों ने होली गीत प्रस्तुत करके हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान जिलाधिकारी हीरा लाल, विधायक राजकरण कबीर  अपने आपको भी रोक नहीं पाए महोत्सव में बाँदा की उभरती गायिका शिवांगी मिश्रा ने अपनी मधुर आवाज का जलवा बिखेरा।

उन्होंने कई गीत व भजन प्रस्तुत करके लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया, वही कुछ कलाकारों ने भोजपुरी वह बुंदेली गीतों के माध्यम से समा बांध दिया।  अंतिम दिन कार्यक्रम की शुरुआत सांसद आरके सिंह पटेल ने किया।

बताते चलें कि महोत्सव के दौरान ही जिलाधिकारी हीरा लाल का स्थानांतरण हो गया था फिर भी वह समापन के दिन महोत्सव में समापन तक डटे रहे और उन्होंने कहा कि मुझे जो इस जिले से प्यार मिला है उसे मैं कभी भुला नहीं पाऊंगा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें