< ग्रामोदय विश्वविद्यालय की छात्रा को मिला इंटरनेशनल आर्ट्स एक्सीलेंस अवॉर्ड 2020 Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @आशीष उपाध्याय, चित्रकूट

ग्रामोदय विश्वविद्यालय की छात्रा को मिला इंटरनेशनल आर्ट्स एक्सीलेंस अवॉर्ड 2020

@आशीष उपाध्याय, चित्रकूट

महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय में फाइन आर्ट्स की शोध छात्रा संध्या पांडेय को त्रिवेणी कला संगम नई दिल्ली में आयोजित उच्च स्तरीय कार्यक्रम में इंटरनेशनल आर्ट्स एक्सीलेंस अवार्ड-2020 दिया गया है।  अंतरराष्ट्रीय स्तर के इस आयोजन में भारत सहित अन्य देशों के कलाकारों ने प्रतिभाग किया है।

कलर एंड कैनवास की तरफ से आयोजित कार्यक्रम के संयोजक अर्जुन भट्टाचार्य और राखी राय थी।

ज्ञातव्य हो कि संध्या पांडेय को 11 फरवरी को नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में अवार्ड दिया गया है। ग्रामोदय विश्वविद्यालय आकर संध्या पांडेय ने अर्जित उपलब्धियों को कुलपति प्रो गौतम को अवलोकित  कराया ।महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर नरेश चंद्र गौतम ने इस उपलब्धि पर शोध छात्रा को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि विश्वविद्यालय के विद्यार्थी देश-विदेश में आयोजित राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय मंचों के माध्यम से उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विश्वविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

संध्या पांडे विश्वविद्यालय के ललित कला संकाय से डॉक्टर प्रसन्न पाटकर के निर्देशन में फाइन आर्ट्स में शोध कार्य कर रही हैं। डॉ प्रसन्न पाटकर सहित विश्वविद्यालय परिवार ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें