< पीएम के जनसभा तैयारियों की सौपी जिम्मेदारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

पीएम के जनसभा तैयारियों की सौपी जिम्मेदारी

@ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

 भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश खरे की अध्यक्षता मे पदाधिकारियो की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। 

बुधवार को पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई बैठक में जिलाध्यक्ष ने बताया कि नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन मे गावों में जाकर ग्रामीणों से मिस्ड काल कराने के बाद उनकी सूची बनाई जाएगी। पं दीनदयाल उपाध्याय की पुन्यतिथि पर सेक्टरो मे हुये समर्पण दिवस के कार्यक्रमों की समीक्षा की। कहा कि आगामी 29 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम तैयारी में सभी जुट जाए। बताया कि प्रत्येक बूथों की जिम्मेदारी मण्डल प्रभारी को सौपी गई है। हर सेक्टर से एक हजार लोगों का लक्ष्य है। बताया कि पीएम की जनसभा में जनपद से दो लाख लोग शामिल होंगें। इसके लिए कार्यकर्ता तन्मयता से कार्य करें।

लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रित किया जाए। इस अवसर पर पदाधिकारियो को अंगवस्त्र व रुद्राक्ष की माला भेंट कर सम्मानित किया गया है। बैठक मे पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा, दिनेश तिवारी, तीरथ तिवारी, जय विजय सिंह, राजेश जयसवाल, मुन्नालाल प्रजापति, पंकज अग्रवाल, ब्रजेश पाण्डेय, अंजू बर्मा, राजेश्वरी द्विवेदी, महेन्द्र कोटार्य, ममता सिंह, रामसागर चतुर्वेदी, गणश सिंह आदि मौजूद रहे।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें