< बोर्ड परीक्षार्थी लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

घर से बोर्ड परीक्षा दे"/>

बोर्ड परीक्षार्थी लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

बाँदा,

घर से बोर्ड परीक्षा देने के लिए निकला एक परीक्षार्थी वापस घर नहीं वापस पहुंचा। इस पर परिजनों ने आज कमासिन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम स्योहट निवासी राकेश कुमार (17) पुत्र राजकरण यादव जो जय देव इंटर कॉलेज कमासिन में 12वीं का छात्र था। इंटर की परीक्षा का केंद्र विनोबा इंटर कॉलेज कमासिन था। 17 फरवरी सोमवार को वह घर से कमासिन आने को कहकर निकला, कमासिन में विनोबा इंटर कॉलेज पहुंचकर सीटिंग प्लान देखने के बाद उसने जन सेवा केंद्र से 5000रू. निकाले तथा उसे शाम 5 बजे तक लोहरा गांव में देखा गया था।

इसके बाद गायब हो गया। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने दूसरे दिन खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पास में मौजूद उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ मिला। जानकारी न मिलने पर आज बुधवार को कमासिन थाने में परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना दी।
 इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की सूचना पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

प्रथम दृष्टया परीक्षा में सम्मिलित न होना प्रतीत होता है क्योंकि प्रतिदिन जब स्कूल या कमासिन वह आता था तब बाइक अथवा साइकिल से आता था उस दिन पैदल ही घर से निकला था। पिता राजकरण यादव जो इलाहाबाद श्याम डेयरी में ड्राइवर है ने बताया कि मेरी कोई रंजिश नहीं है और न ही मैंने उसे डांटा था जिसकी वजह से वह कहीं नाराज हो कर चला गया हो।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें