< देसी तमंचे से गोली चली, युवक घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

अपने कमर में देसी तमंच"/>

देसी तमंचे से गोली चली, युवक घायल

बांदा,

अपने कमर में देसी तमंचा को खोंसकर साइकिल चला रहा एक युवक उस समय गोली लगने से घायल हो गया, जब अचानक तमंचे से फायर हो गया। युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।

घटना कमासिन थाना क्षेत्र के अडोवरा गांव में बुधवार को दोपहर में हुई। घटना की जानकारी देते हुए कमासिन थाना इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सूरजपाल (25) पुत्र सुरेश कुमार आज दोपहर में साइकिल से घर आ रहा था। उसने अपने कमर में 315 बोर का तमंचा खोंस रखा था, इसी तमंचे से अचानक फायर हो गया। जिससे गोली उसके बाएं पैर में जा लगी, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों ने घटना की सूचना थाने में नहीं दी, पहले उसे पीएससी कमासिन ले गए और बाद में जिला अस्पताल ले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मैंने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तब घटना की सच्चाई सामने आई। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें