< स्कूल से बेटे को लेने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, भांजा भांजी घायल   Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा

छुट्टी होने पर बच्चे को स्कूल ल"/>

स्कूल से बेटे को लेने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, भांजा भांजी घायल  

बांदा

छुट्टी होने पर बच्चे को स्कूल लेने जा रहे एक युवक की बाइक और बोलेरो में टक्कर हो जाने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। उसके साथ बाइक में सवार भांजा भांजी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए डॉक्टरों ने कानपुर रेफर किया है।
घटना शहर कोतवाली अंतर्गत कताई मिल के पास हुई। मोहल्ला सुकुूल कुआं निवासी जितेंद्र (30) पुत्र जयकरण अपनी भांजी महक (9) भांजा मयंक (7) को बाइक में बिठाकर अपने बेटे पूरब के स्कूल गुरु राम राय पब्लिक स्कूल लेने जा रहा था। इनका बेटा इसी स्कूल में पढ़ता है। स्कूल पहुंचने से पहले ही कताई मिल के सामने बोलेरो ने बाइक को जबरदस्त ठोकर मारी, इससे जितेंद्र की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि भांजा भांजी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने दोनों को कानपुर रेफर कर दिया। 
घायल बच्चे इंद्रजीत निवासी ग्राम बुधौली बिंदकी फतेहपुर के बच्चे हैं। परिजनों ने बताया कि भांजा भांजी जिद करके मामा की बाइक में घूमने के चक्कर में चले गए थे, जिससे वह भी दुर्घटना की चपेट में आ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


बारात में गए छात्र की सड़क हादसे में मौत


अपने चचेरे भाई के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना बीती रात अतर्रा थाना क्षेत्र के पास में हुई।
जनपद के थाना बिसंडा अंतर्गत ग्राम अजीत पारा निवासी हिमालय (17) पुत्र राजेंद्र कुमार शिवहरे अपने चचेरे भाई अमन शिवहरे (19) के साथ अतर्रा जा रहा था, जहां उसके मौसी के लड़के की शादी थी। अतर्रा के समीप ही किसी अज्ञात वाहन ने इनकी मोटरसाइकिल को जबरदस्त ठोकर मारी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सूचना मिलने पर दोनों को इलाज के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान आज हिमालय की मौत हो गइर्, मृतक कक्षा नौ का छात्र था। इस घटना से उसके परिवार में सभी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें