< महाप्रबंधक ने रेलवे स्टेशन में कैमरा कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

उत्तर मध"/>

महाप्रबंधक ने रेलवे स्टेशन में कैमरा कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया

बांदा,

उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के महाप्रबंधक राजीव चैधरी ने आज बांदा रेलवे स्टेशन पहुंचकर निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ही महाप्रबंधक ने कैमरा कंट्रोल रूम व  रेलवे अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का फीता काटकर शुभारंभ किया और अपना हेल्थ चेकअप भी करवाया।

महाप्रबंधक प्रयागराज आज दोपहर स्पेशल ट्रेन से बांदा पहुंचे। उनके साथ डीआरएम, संदीप माथुर भी थे। रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद उन्होंने प्लेटफॉर्म का निरीक्षण किया। बाद में उन्होंने रेलवे स्टार अस्पताल पहुंचकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया और ए श्रेणी के स्टेशन की बेहतर व्यवस्था और स्वच्छता तथा रखरखाव से खुश होकर 10000 रू. पुरस्कार के रूप में भी दिया। उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत की और बताया कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से प्लेटफार्म नंबर 2 में विकलांगों के लिए लिफ्ट लगवाई जाएगी। निर्भया फंड से पूरे स्टेशन को सीसीटीवी स्पेशल कैमरों से लैस किया गया है। पूरे स्टेशन में 40 कैमरे लगाए गए हैं, जिससे स्टेशन में होने वाली घटनाओं और महिला अपराधों पर रोक लग सकेगी।

इस बीच उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अंडर, ब्रिज में जो भी घपले बाजी हुई है, उसकी जांच कराई जाएगी और इसमें जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने। अस्पताल के आसपास सफाई कराने के  निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान स्टेशन मास्टर श्रीकृष्ण कुशवाहा भी मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें