<  सभासदों ने नगर पालिका अध्यक्ष का पुतला दहन कर नारेबाजी की Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

नगर पालिका अध्यक्ष की "/>

 सभासदों ने नगर पालिका अध्यक्ष का पुतला दहन कर नारेबाजी की

बांदा,

नगर पालिका अध्यक्ष की तानाशाही व भ्रष्टाचार के विरोध में आज राजेश सिंह गौतम एवं अन्य सभासदों ने पूरे शहर में भ्रमण कर अध्यक्ष मोहन साहू के खिलाफ नारेबाजी की और अशोक की लाट के समीप पुतला दहन कर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

बताते चलें कि नगर पालिका परिषद बांदा के सभासद राजेश सिंह गौतम 6 सूत्री मांगों को लेकर पिछले पांच दिनों से अशोक स्तंभ के नीचे आमरण अनशन पर बैठे हैं। लेकिन इस दिशा में प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी तरह का संज्ञान नहीं लिया। अध्यक्ष ने भी अपनी तरफ से सभासदों को मनाने की कोशिश नहीं की।

इस बीच सभासदों का एक प्रतिनिधिमंडल कल शाम चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त से मिला था और एक ज्ञापन देकर , अध्यक्ष के खिलाफ तमाम भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी। लेकिन कमिश्नर की ओर से भी किसी तरह का आश्वासन इस मामले में नहीं मिला। इसी वजह से आज उत्तेजित सभासदों ने अध्यक्ष के खिलाफ शहर में जुलूस निकाला और इसके बाद अशोक स्तंभ के नीचे पुतला दहन किया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें