< बरगढ़ रेलवे स्टेशन में आरक्षित टिकट काउंटर का उद्धाटन सांसद ने किया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @आशीष उपाध्याय, बरगढ़ (चित्रकूट)।

बरगढ़ रेलवे स्टेशन में आरक्षित टिकट काउंटर का उद्धाटन सांसद ने किया

@आशीष उपाध्याय, बरगढ़ (चित्रकूट)।

रेलवे स्टेशन बरगढ़ में आज  आरक्षित टिकट काउंटर का शुभारम्भ बांदा चित्रकूट के सांसद आर के पटेल ने किया। बता दें कि रेल प्रशासन ने इलाके के लोगों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए इलाहाबाद और मानिकपुर सेक्सन के बीच इस स्टेशन पर कम्प्यूटरीकृत आरक्षित टिकट काउंटर को खोलने का निर्णय अरसे पहले इलाके के पूर्व सांसद भैरव प्रसाद मिश्र के अथक प्रयास के बाद लिया था जिसे किसी वजह से साकार रूप नहीं दिया जा सका था उसी के शिलापट्ट का अनावरण आज  बांदा चित्रकूट सांसद ने बिधिवत पूजन अर्चन के साथ किया। इस अवसर पर सांसद ने पहला टिकट आरक्षित कराकर कांउटर का शुभारंभ किया।

 ज्ञातव्य हो कि रेल प्रशासन द्वारा आयोजित इस समारोह में उ म रे अपर मंडल रेल प्रबंधक प्रयागराज अनुराग अग्रवाल ने सांसद बांदा को एक पौध भेंट कर स्वागत किया। अपने उद्बोधन में उन्होंने इस आरक्षण खिड़की की उपयोगिता और रेलवे स्टेशन पर दी जा रही सुविधाओं के बारे में अवगत कराया। सांसद बांदा ने अपने उद्बोधन में रेलवे प्रशासन को यहां और अधिक सुधार के संबंध में सुझाव दिए। कार्यक्रम में मौजूद इलाके के सैकड़ों लोगों ने स्टेशन पर अन्य गाड़ियों के ठहराव की मांग की पर उन्हें निराश होकर वापस लौटना पड़ा इस संबंध में अपर मंडल रेल प्रबंधक और सांसद बांदा की तरफ से कोई आश्वासन नहीं मिला।

रेलवे द्वारा आयोजित इस समारोह में क्षेत्रीय विधायक की अनुपस्थिति भी चर्चा का केंद्र बनी रही जबकि उ म रे की तरफ से जारी बयान में उन्हें शरीक रहना बताया गया है। कार्यक्रम के समापन के बाद उमरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी थी जहां अधिकांश भाजपा नेता रेलवे प्रशासन के मना करने के वावजूद घुस गये। पत्रकारों को जगह नहीं मिल सकी। इस प्रेस वार्ता में एक दो लोगों के सवाल लिए गए पर जवाब किसी के नहीं मिले।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें