< स्कूल से घर जा रहे बालक को ट्रक ने कुचला, मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

ईट से भरे ट्रक ने स्कूल"/>

स्कूल से घर जा रहे बालक को ट्रक ने कुचला, मौत

बांदा,

ईट से भरे ट्रक ने स्कूल से घर जा रहे बच्चे को कुचल दिया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने ट्रक को खदेड़ा। लेकिन ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया।

घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा घाट के समीप हुई। बेंदा घाट निवासी शिवलोचन का पुत्र हिमांशु( 9) प्रतिदिन की तरह आज स्कूल से पढ़ कर  घर वापस जा रहा था। वह प्राथमिक विद्यालय बेंदा घाट में कक्षा 2 का छात्र था। इसी दौरान फतेहपुर की तरफ से  तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बालक के लिए काल बन गया। बालक ट्रक की चपेट में आकर टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के समय वह स्कूल का बस्ता ट्रक टांगे  था। जो छिटक कर दूर जा गिरा। यह देख कर। ग्रामीणों ने फौरन ट्रक का पीछा किया, भीड़ देखकर ट्रक, चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। ट्रक को बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना की जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान विवेक कुमार ने बताया कि मृतक बालक के माता पिता जीवित नहीं है इसलिए उसकी परवरिश चाचा और दादी मिलकर कर रहे थे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें