?> पुलिस की सफलता: धारदार हथियार समेत दो शातिर बदमाश गिरफ्तार बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ जनपद की प्रेमनगर पुलिस ने पुलिस ने दो शातिर बदमाशो"/>

पुलिस की सफलता: धारदार हथियार समेत दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

जनपद की प्रेमनगर पुलिस ने पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को धारदार हाथियार और चोरी के उपकरण समेत पकड़ लिया। जिसकी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पकड़े गये बदमाश सूने घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने अब तक कई चोरियों को अंजाम दिया है। पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ कार्रवाही करते हुये उन्हें जेल भेज दिया गया है।

जनपद में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अकुंश लगाने के लिए एसएसपी अखिलेश चौरसिया के निर्देशन एवं एसपी सिटी निदेश पर प्रेमनगर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ बदमाशों की तलाश लगी हुई थी। तभी उन्हें जानकारी हुई कि वर्मा कालौनी के नजदीक शातिर बदमाश मौजूद है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुये टीम बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस को देख बदमाश भागने का प्रयास करने लगे। किसी प्रकार पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की। जबकि दो बदमाश पुलिस की से भागने में सफल हो गये। पकड़े गये बदमाशों के पास से तलाशी के दौरान एक चाकू और चोरी करने के उपकरण बरामद हुए। पकड़े गये बदमाश को थाने लाया गया।
 
जहां उसने पूछतांछ में अपना ऊधम निवासी हंसारी टपरियन और बादल निवासी आरामशीन बताया। वहीं फरार बदमाशों के नाम हरकिशन रायकवार निवासी आरामशीन और छोटू उर्फ जाट निवासी आरामशीन बताया। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी। पकड़े गये बदमाशों ने पूछतांछ में बताया कि वह सूने घरों को पहले वाच करते है। इसके बाद उन घरों में चोरी की वारदात करते हैं।