< मुझे गर्व है कि मैं शहीद की पत्नी हूंः नंदिनी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

मुझे गर्व है कि मैं एक श"/>

मुझे गर्व है कि मैं शहीद की पत्नी हूंः नंदिनी

बांदा,

मुझे गर्व है कि मैं एक शहीद की पत्नी हूं ,उन्होंने देश के लिए अपनी कुर्बानी दी है। यह उद्गार शहीद विकास कुमार की पत्नी नंदिनी ने पति के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार होने के बाद मीडिया के समक्ष व्यक्त किया।

नंदनी बताया कि हमारी शादी 23 फरवरी 2019 को हुई थी, 23 फरवरी को शादी की पहली वर्षगांठ थी। लेकिन वह शादी की वर्षगांठ पर गांव नहीं आ पा रहे थे। मेरी रविवार को शाम को 4.30 बजे उनसे बातचीत हुई थी, उन्होंने बताया था कि मैं वर्षगांठ में नहीं आ पाऊंगा, लेकिन 1 मार्च को गांव जरूर आऊंगा। शादी की वर्षगांठ पर न आने के बारे में उन्होंने बताया कि मुझे करण कैंप से जगदलपुर जाना पड़ेगा और वहां से फिर बाद में आऊंगा। इसी तरह विकास की मां कैलासिया ने कहा कि मेरा बेटा भारत का लाल है। उसने देश के लिए प्राणों की बाजी लगा दी। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप मौका मिलने पर अपने दो बेटों में से किसी एक को फिर इसी नौकरी में  भेजना चाहेंगी, इस पर उन्होंने भारी मन से इंकार कर दिया।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें