< जल्द बरेली और बनारस के लिए शुरू होगी ऐसी बस Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News झाँसी,

जल्द ही बनारस और बरेली "/>

जल्द बरेली और बनारस के लिए शुरू होगी ऐसी बस

झाँसी,

जल्द ही बनारस और बरेली के लिये सिधे बस सेवा शुरू करने की योजना रोडवेज ने बना ली है। फिलहाल बरेली के लिए सीधी कोई बस नहीं चलती है। मगर बनारस के लिए एक सामान्य बस चल रही है। रोडवेज के अनुसार, संबंधित रूटों पर बस चलाने से उसे अच्छे तदात में यात्री मिलेंगे। झांसी के रोडवेज परिक्षेत्र में मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश के कानपुर, लखनऊ सहित कई अन्य प्रमुख महानगरों को एसी बसे चल रही है। 

बेरली समेत कई प्रमुख शहरों में यात्रियों की संख्या अच्छी होने के बाद भी सीधे बस नही चल रही है। जानकारी के अनुसार मुख्यालय को प्रस्ताव भेजा गया है। बरेली के लिए बस कानपुर होकर जाएगी। क्षेत्रीय प्रबंधक केके शर्मा के अनुसार बरेली व बनारस के लिए एसी बस चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

वही प्राप्त जानकारी के अनुसार कोछाभांवर की सात एकड़ जमीन पर रोडवेज अपना बस स्टैंड बनाएगा। इसके लिए पिछले दिनों लखनऊ में उच्च स्तर पर हुई अधिकारियों की बैठक में जो अवरोध आ रहे थे। वह दूर कर लिए गए हैं। विभागीय जानकारी के अनुसार यह बस स्टैंड पीपीपी मॉडल के तहत बनाया जाएगा। इस संबंध में योजना बनाई जा रही है। वहीं निर्णय मार्च के पहले सप्ताह तक ले लिया जाएगा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें