< झांसी में सात बांग्लादेशी गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News झांसी,

शनिवार को जिले के बबीन"/>

झांसी में सात बांग्लादेशी गिरफ्तार

झांसी,

शनिवार को जिले के बबीना इलाके में पुलिस द्वारा सात बांग्लादेशी लोगों को पकड़ा गया। जब पुलिस ने इन लोंगो से पुछताछ की तो इन्होने बताया कि वे मछली का तेल का कारोबार करते है इसी सिलसिले से यह लोंग झांसी आए थे और बस स्टैंड के पास स्थित कर्मा होटल में सभी रुके थे। विदेशी अधिनियम के तहत पुलिस ने इन बांग्लादेशियों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि भेल के पास से सात बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक जांच में उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला सामने नहीं आया है। सभी बांग्लादेशी यहां अवैध रूप से रह रहे थे। 

गिरफ्तार किये गये बांग्लादेशी नागरिकों की पहचान ढाका के नादौर सिंगरा निवासी मामून शेख, मिलन शेख, मुकुल शेख, मोनू वैध, सीजर शेख, असलम शेख, पालन शेख के रूप में हुई है। इसके साथ ही इनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस इस बात की जानकारी भी कर रही है कि ये लोग कब से यहां रह रहे है और यहां तक कैसे पहुंचे। नगर में अभी और बांग्लादेशियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही हैं और पुलिस उनकी छानबीन भी कर रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें