< मासूम पर युवक ने धारदार कुल्हाड़ी से गर्दन पर किया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा, 

जिले में एक मासूम की "/>

मासूम पर युवक ने धारदार कुल्हाड़ी से गर्दन पर किया

महोबा, 

जिले में एक मासूम की हत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है। खन्ना थाना क्षेत्र के चिचारा गांव में एक युवक ने मासूम को अगुवा कर धारदार हथियार से उसे मारने की कोशिश की। ग्रामीणों ने मौके पर आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

 थाने के ग्राम चिचारा में घर के दरवाजे खेल रहे कक्षा तीन के छात्र को साइकिल से खेत ले जाकर युवक ने धारदार कुल्हाड़ी से गले पर हमला कर दिया। मृत समझकर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने दबोच लिया। गंभीर हालत में छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चिचारा गांव निवासी अवधेश कुमार (09) पुत्र शिवमंगल प्रजापति गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा तीन का छात्र है।

वह घर के दरवाजे पर खेल रहा था, तभी साइकिल पर बैठाकर गांव का ही रिंकू (23) पुत्र लोटन अहिरवार उसे अपने खेतों की ओर ले गया। जहां युवक ने साइकिल में रखी धारदार कुल्हाड़ी से उसके गले पर वार कर दिया। इससे छात्र खून से लथपथ होकर गिर गया। चीख सुनकर पास के खेतों में मौजूद किसान दौड़ पड़े और युवक को भागता देख पकड़ लिया। तत्काल घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रिंकू के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि खन्ना थाना क्षेत्र के चिचारा गांव में रिंकू उर्फ दिलीप ने अवधेश के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया है। लेकिन वह खतरे से बाहर है। आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें