< दफ्तर में बैठे एसडीएम पर जानलेवा हमला, नकाबपोशों ने की फायरिंग Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News छतरपुर, 

जिले में स्थित

दफ्तर में बैठे एसडीएम पर जानलेवा हमला, नकाबपोशों ने की फायरिंग

छतरपुर, 

जिले में स्थित एसडीएम कार्यालय में नकाबपोशों ने घुसकर फायरिंग की। इस हमले में एसडीएम सपकाले और कार्यालय के कर्मचारी बाल-बाल बच गए। हमलावरों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की। हमले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। हालांकि कोई भी हमलवार उनके हत्थे नहीं चढ़ा। बताया जा रहा है कि एसडीएम भू माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में थे।

छतरपुर एसडीएम अनिल सपकाले सुबह 9.10 बजे अपने कार्यालय में रीडर रामानंद पटेल और आरआई अखिलेश बबेले के साथ बातचीत कर रहे थे। तभी पांच से छह नकाबपोश बदमाश हथियारों से लेस होकर सीधे वहां पहुंच गए। इन आरोपियों ने गालीगलाैज करते हुए कक्ष के बाहर लगी नेम प्लेट के साथ एसडीएम कक्ष के दरवाजे को तोड़ा और बाहर आ गए। यहां पर एसडीएम की कार में लाठियाें से ताेड़ाफोड़ की। हालांकि बदमाश एसडीएम कक्ष के भीतर नहीं घुसे इस कारण एसडीएम और कर्मचारियों को किसी  प्रकार की चोट नहीं लगी है।

एसडीएम कार्यालय पर हमले की सूचना मिलते ही एएसपी जयराज कुबेर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों का ये भी कहना है कि दफ्तर आने का समय 10 बजे होता है, ऐसे में नकाबपोशों को एसडीएम के सुबह 9 बजे ऑफिस आने की जानकारी कैसे मिल गई? हमले के बाद एसडीएम कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एसडीएम कक्ष के बाहर 2 पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें