< झाँसी के राज शांडिल्य फिल्म फेयर अवार्ड के लिए हुए नामांकित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News झाँसी,

बॉलीवुड फि"/>

झाँसी के राज शांडिल्य फिल्म फेयर अवार्ड के लिए हुए नामांकित

झाँसी,

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बुन्देलखण्ड के कई प्रतिभावान कलाकारों, गीतकार, लेखकों निर्देशकों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इसी तरह छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी स्क्रिप्ट के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले झाँसी निवासी राज शांडिल्य का नाम फिल्म फेयर के बेस्ट डेब्यू अवार्ड के लिए नामांकित किया गया है।

राज शांडिल्य ने पिछले वर्ष 13 सितम्बर को रिलीज हुई फिल्म ड्रीमगर्ल से बॉलिवुड में बतौर निर्देशक ऐण्ट्रि की थी। अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री नुसरत भरूचा की इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में अच्छी जगह बनाई थी। 25 करोड़ रुपए की लागत से बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होकर कामयाबी की मिसाल पेश की थी। इस फिल्म की बदौलत राज शाण्डिल्य को 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए नामित किया गया है। अवॉर्ड शो का आयोजन 15 फरवरी को असम की राजधानी गुवाहाटी में होगा। 

ड्रीम गर्ल का निर्देशन करने वाले शांडिल्य को इस अवार्ड के लिए उरी फिल्म के निर्देशक आदित्य धरए मिशन मंगल के निर्देशक जगन शक्ति सहित तीन अन्य निर्देशकों से चुनौती मिलेगी। ये भी बेस्ट डेब्यू अवार्ड के लिए नामांकित हैं। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें