< 6 माह की सजा काट रहा कैदी जेल पुलिस को चकमा देकर फरार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

जिला जेल परिसर स्थित "/>

6 माह की सजा काट रहा कैदी जेल पुलिस को चकमा देकर फरार

टीकमगढ़,

जिला जेल परिसर स्थित बगिया में काम करने के दौरान छह माह की सजा काट रहा कैदी फरार हो गया। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब कैदियों को लॉकअप में वापस किया जा रहा था, तब गणना में जेल प्रशासन को इसकी जानकारी हुई। जेल प्रशासन ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी। लापरवाही पर एक प्रहरी को निलंबित कर दिया गया है।

खरगापुर थाना क्षेत्र फुटेर निवासी ध्रुव लोधी पर वर्ष 2017 में धारा 323, एससी-एसटी का मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद वर्ष 2019 में आरोपी ध्रुव को कोर्ट ने 6 माह की सजा सुनाई।कैदी को जिला जेल टीकमगढ में रखा गया था। बताया जाता कि रविवार सुबह जेेल के लॉकअप से 5 कैदियों को बगिया में कार्य करने के लिए निकाला गया। कैदी ध्रुव जेल में पांच माह काट चुका था। एक माह की और सजा बाकी थी, लेकिन कैदी ध्रुव बागवानी में काम करने के दौरान जेल पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

 रविवार को कैदियों की ड्यूटी रोजाना की तरह बागवानी में लगाई गई। सभी कैदी काम कर रहे थे। इसी दौरान कैदी ध्रुव लोधी जेल पुलिस को चकमा देकर बागवानी की दीवार फांदकर भाग गया। दोपहर 12 बजे काम बंद होने के बाद जेल के अंदर करने के लिए कैदियों की गिनती की गई तो सजायाफ्ता कैदी ध्रुव लोधी गायब मिला। जेल से कैदी के भागने की सूचना पुलिस को लगी, जिस पर अफरा-तफरी मच गई। एसपी अनुराग सुजानिया, एसडीओपी सुरेश शेजवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां बागवानी का निरीक्षण किया। इसके बाद कैदी ध्रुव लोधी की खोजबीन शुरूकर दी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें