आल्हा-ऊदल की नगरी पहुंची प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेन

महोबा,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन को आल्हा-ऊदल की नगरी महोबा खूब रास आई। उन्होंने छोटी चंद्रिका मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद विरमा भवन गईं। जहां पर उन्होंने विश्राम किया। इस दौरान उनका स्वागत करने वालों की भारी भीड़ जुटी। सोमवार को जशोदाबेन चित्रकूट जाते समय महोबा के मोहल्ला बड़ीहाट स्थित जगत साहू के आवास पर पहुंची। जहां पर साहू समाज के लोगों से मुलाकात की और उनके आवास पर दोपहर का भोजन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन का प्रथम बार महोबा आगमन हुआ है। इसके चलते लोगों में बेहद उल्लास नजर आ रहा है। उन्हें देखने के लिए भी आसपास से लोग शहर में पहुंच गए हैं। वह मऊरानीपुर से वाया पनवाड़ी कुलपहाड़ होते हुए महोबा शहर के बड़ीहाट मोहल्ला पहुंचीं। काफिला जैसे ही गांव पहुंचा तो लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। भाजपाइयों ने महोबकंठ थाने के पास स्वागत किया। 

लंबा सफर तय करके महोबा आईं जशोदाबेन को सिंचाई विभाग के विरमा भवन में ठहराया गया। जहां पर उन्होंने विश्राम किया और महोबा से ही लौट जाने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि महोबा के लोग बहुत अच्छे हैं।

वह महोबा आकर खासा खुश हैं। विरमा भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटी रही। दारूल उलूम मकानियापुरा के मौलानाओं ने भी उनके ऊपर पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया।