< सातवें वेतन का भुगतान न होने पर शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

सेवा पुस्तिकाओं के सत"/>

सातवें वेतन का भुगतान न होने पर शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन

टीकमगढ़,

सेवा पुस्तिकाओं के सत्यापन व सातवें वेतनमान के भुगतान के लिए आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने विकासखंड शिक्षा अधिकारी एमएल अहिरवार व प्राचार्य एचएस चौहान को ज्ञापन सौंपा। शिक्षकों ने अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। सेवा पुस्तिकाओं के सत्यापन और 7वें वेतनमान के लिए आजाद अध्यापक शिक्षक 26 को आंदोलन करेंगे।

सेवा पुस्तिकाओं के सत्यापन में टीकमगढ़ और निवाड़ी पीछे है। सेवा पुस्तिकाओं के सत्यापन व 7वें वेतनमान के भुगतान के लिए आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने विकासखंड शिक्षा अधिकारी एमएल अहिरवार व प्राचार्य एचएस चैहान को एक ज्ञापन देकर शीघ्र सेवा पुस्तिकाओं का सत्यापन कराए जाने लिए ज्ञापन दिया । अध्यापकों का आरोप है कि लापरवाही के चलते सेवा पुस्तिकाओं के अनुमोदन का कार्य नहीं किया गया है और जिन सेवापुस्तिकाओं का अनुमोदन हो गया है उनको 7वें के अनुसार भुगतान नहीं दिया जा रहा है।

यदि अब कार्य में ओर देरी होती है तो निवाड़ी एवं टीकमगढ़ जिले के अध्यापकों ने कहा कि लापरवाही के चलते सेवा पुस्तिकाओं के अनुमोदन का कार्य नहीं किया गया है। और जिन सेवा पुस्तिकाओं का अनुमोदन हो गया है, उनको सातवें के अनुसार भुगतान नहीं किया जा रहा है। अगर अब कार्य में और देरी होती है तो निवाड़ी एवं टीकमगढ़ जिले के अध्यापक शिक्षक 26 जनवरी से रात्रिकालीन धरने पर बैठेंगे। इसकी जिम्मेदारी विभाग की और जिले के आला अधिकारियों की होगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें