< बांदा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक ने डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ाया एक और कदम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

बांदा अर"/>

बांदा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक ने डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ाया एक और कदम

बांदा,

बांदा अर्बन को ऑपरेटिव बैंक ने डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने हेतु अपने ग्राहकों को पॉस मशीन वितरित की। विगत कई वर्षों में बांदा अर्बन को ऑपरेटिव बैंक ने समय-समय पर अपनी सुविधाओं में बढ़ोतरी करते हुए अपने ग्राहकों को अच्छी सेवाएं दी हैं। आज उसी क्रम में अपने चालू खाता धारकों को बैंक के महाप्रबंधक दिनेश दीक्षित ने पॉस मशीनें दी। शहर के प्रसिद्ध लाला मेडिकल स्टोर निर्मल ब्रिज रेस्टोरेंट एवं खादी भंडार आदि को रुपयों के उचित आदान प्रदान हेतु यह मशीनें दी। 

बैंक के महाप्रबंधक दिनेश दीक्षित ने बताया की डिजिटल इंडिया हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना है देश में डिजिटलीकरण के बाद तेजी के साथ देश का विकास हुआ है। डिजिटल माध्यम से रुपए के आदान-प्रदान ने लोगों को काफी सहूलियतें दी है। सन 1997 से हमने अपने ग्राहकों को समय-समय पर बेहतर सेवाएं दी हैं। बैंक की दोनों शाखाएं पूरी तरह से डिजिटल हैं। हमारे सभी ग्राहक एटीएम धारक हैं। नेट बैंकिंग एवं मोबाइल बैंकिंग आदि के साथ अब ग्राहकों को डिजिटली पेमेंट प्राप्त करने के लिए पॉस मशीनों का वितरण किया जा रहा है। शुरुआत में अभी कम मशीनें हैं पर जल्द ही हम इसे अधिक संख्या में मंगा कर आवश्यकतानुसार अपने ग्राहकों को देंगे। 

लाला मेडिकल स्टोर के संचालक राकेश शुक्ला व निर्मल ब्रिज रेस्टोरेंट के अखिलेश श्रीवास्तव ने बांदा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के महाप्रबंधक दिनेश दीक्षित एवं मुंबई स्थित इंडिया ट्रांजैक्ट सर्विसेज लिमिटेड के एरिया सेल्स मैनेजर दीपक पांडे से पॉस मशीनें प्राप्त की। इस दौरान बैंक के सभी कर्मचारी व कई ग्राहक उपस्थित रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें