< कबाड़ी को पीटने वाले सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

समाजवाद"/>

कबाड़ी को पीटने वाले सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

बांदा,

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रह चुके रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर बीपी यादव की दबंगई अभी भी बरकरार है। उसने पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर एक कबाड़ी को जमकर मारा पीटा, जिसके खिलाफ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी की है। इसी कॉलोनी के पास कबाड़ का व्यवसाय करने वाला कल्लू उर्फ इब्राहिम परसों एक चाय की दुकान में चाय पीकर दुकानदार को पैसे दे रहा था, तभी वहां रिटायर्ड दरोगा बद्री प्रसाद यादव निवासी सर्वोदय नगर आया और सीधे गाली गलौज करते हुए कहा कि तुम बेईमानी करते हो, इतना कहकर गाली गलौज करने लगा, गाली देने से मना किया तो मारने की धमकी दी जिससे भयभीत होकर मैं अपनी दुकान चला आया। कुछ ही देर में उक्त दरोगा एक गाड़ी में अपने चार साथियों सहित आ धमका और मुझे लाठी-डंडों से मारने पीटने लगा, साथ ही कहा कि ज्यादा नेतागिरी करोगे तो जान से मार दूंगा। इस बीच वहां उपस्थित लोगों ने किसी तरह बीच बचाव किया, फिर भी वह गंदी गंदी गालियां देते हुए वहां से चला गया।

यह घटना पुलिस चौकी सिविल लाइन से चंद कदम दूरी पर हुई। कुछ ही दूर पर डीआईजी आवास और कार्यालय तथा पुलिस अधीक्षक का निवास भी है ,फिर भी दरोगा की गुंडई को देखते हुए कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं आया। भुक्तभोगी ने घटना के तुरंत बाद पुलिस चौकी सिविल लाइन गया और रिपोर्ट दर्ज करने के लिए चौकी इंचार्ज से कहा किंतु दरोगा ने उसे भगा दिया। तब वह पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा और अपनी आपबीती सुनाई। इस पर पुलिस अधीक्षक ने एफ आई आर दर्ज कराने के निर्देश दिए,जिसके आधार पर बीती रात दरोगा के खिलाफ़ मुकदमा पंजीकृत कर किया गया है। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर सतीश चंद्र दुबे कर रहे हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें