< ट्रेन से गिरने से दो छात्राओं की मृत्यु Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

ट्रेन से गिरने से दो छात्राओं की मृत्यु

@ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

कालेज से वापस आते समय ट्रेन से दो छात्राएं गिर गई। जिससे एक छात्रा की मौके पर मृत्यु हो गई। जबकि दूसरी छात्रा के गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया बाद में जिसे डाक्टरो द्वारा प्रयागराज के लिये रेफर किया गया जिसने रास्ते में दम तोड दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। 

ये दुर्घटना भरतकूप रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार को हुई। बताया गया कि मुख्यालय के शंकर बाजार श्वेता त्रिपाठी पुत्री जानकीशरण व पुरानी बाजार की शब्बो पुत्री रफीक रोज की भांति अतर्रा डिग्री कालेज से पढ़कर वापस चम्बल एक्सप्रेस से घर आ रही थी। भरतकूप रेलवे स्टेशन के पास अचानक चलती ट्रेन से गिर गई। जिससे श्वेता की मौके पर मृत्यु हो गई। शब्बो के गंभीर घायल होने पर जीआरपी ने एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा।

जहां गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर किया है मगर रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक छात्रा बीएलएड द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें