इचौली के दंगल में आकर्षण का केंद्र रही महिला पहलवान

हमीरपुर,

जनपद के इचैली गांव स्थित चौधरी पहलवान सिंह इंटर कालेज के वार्षिकोत्सव में रविवार को दंगल का आयोजन हुआ। जिसमें नामी गिरामी पहलवानों ने दमखम दिखाया। दंगल में महिला पहलवानों की कुश्ती आकर्षण का केंद्र रही। 

चौधरी पहलवान सिंह इंटर कालेज इचैली गांव के दंगल में प्रयागराज की महिला पहलवान आरती सिंह ने गोरखपुर की सपना को पराजित किया। जबकि मेरठ चैंपियन ने नंदकिशोर बांदा को, हुकुम सिंह हमीरपुर ने मोनू हरियाणा को, शिव बिलास केसरी बांदा ने विवेक राजस्थान को, राहुल मथुरा ने विष्णु राजस्थान को, समरजीत कालिंजर ने धर्मवीर छतरपुर को, विवेक बांदा ने छोटू पन्ना को अपने अपने दांव में फंसाकर चित कर दिया।

बता दें कि बनारस के अजय ने बांदा के करन को, हमीरपुर के रवि ने पलवल के वीर बहादुर को, बांदा के मेघराज ने हरियाणा के अशोक को हराया। सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने विजेता पहलवानों को पुरस्कृत किया। 

इस मौके पर सदर विधायक युवराज सिंह, पूर्व एमएलसी जयवंत सिंह, शिवकुमार पांडे, राजकुमार शर्मा, बांदा के भाजपा जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह, जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष महोबा रमेश यादव रणवीर सिंह, इंद्रजीत सिंह, भवानीदीन सिंह, रमेश सिंह, हरिशरण सिंह आदि मौजूद रहे।