< भाजयुमो ने CAA के समर्थन में निकली रैली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

भारतीय जनता पार्टी युव"/>

भाजयुमो ने CAA के समर्थन में निकली रैली

बांदा,

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा सीएए के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली निकाली गई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओ ने तख्तियां लेकर व CAA के पक्ष में नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया है ।

सीएए को लेकर के देश में चल रहे राजनीतिक गतिरोध को लेकर भारतीय जनता पार्टी भी अब फ्रंटफुट में आकर के विपक्षी पार्टियों का जवाब दे रही है ।हर जिले में भाजपा के कार्यकर्ताओ द्वारा जागरूकता रैली निकालकर के लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा हैं। ऐसा करके, विपक्षी दलों के द्वारा सीएए को लेकर किए जा रहे विरोध को कम करने का प्रयास किया जा रहा है। आज बांदा में भी भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य चौराहों में होते हुए बड़ी जागरूकता रैली निकाली है। और सीएए के पक्ष में  नारेबाजी करते हुए लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह आजादी के लिए लगाए गए नारों को भी प्रतीकात्मक विरोध करते हुए आजादी के मांग करने वालो के विरोध में जमकर नारेबाजी की गयी।

रैली की शुरुआत शहर के कालू कुआं चौराहे से हुई, यह रैली कालू कुआं से होते हुए बिजली खेड़ा और फिर महाराणा प्रताप चौक पहुंची, वहां से कचहरी स्थित अशोक लाट में पहुंची। रैली का नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अतुल मोहन द्विवेदी ने किया। प्रदर्शनकारी हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता का जयकारा लगा रहे थे ।बाद में यह रैली अशोक की लाट में एक सभा के रूप में बदल गई जिसमें वक्ताओं ने लोगों को नागरिकता संशोधन विधेयक के महत्त्व और उस पर लोगों के भ्रम को दूर करने की कोशिश की।

अन्य खबर

चर्चित खबरें