< बांध में सपा नेता को तलाशती रही एसडीआरएफ टीम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News राजकुमार याज्ञिक, <"/>

बांध में सपा नेता को तलाशती रही एसडीआरएफ टीम

राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट,

नाविक और सपा नेता पर हत्या का मामला दर्ज

चार दिन बीतने के बावजूद सपा नेता भरत दिवाकर कुछ पता नहीं चला। मृतका के पिता ने थाने में नाविक व सपा नेता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुत्री का शव पोस्टमार्टम बाद घर ले गए हैं।

ज्ञात हो कि बीते मंगलवार की रात सपा नेता भरत दिवाकर अपनी पत्नी मीनू का शव भरतकूप स्थित बरुआ बांध में ले जाकर नाविक रामसेवक के सहेयोग से बोरा में पत्थर भरने के बाद फेंक दिया था। नाविक के अनुसार नाव पलटने से भरत दिवाकर भी डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से खोजबीन कराई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। गुरुवार को एसडीआरएफ टीम ने बोरे में भरे मीनू का शव बरामद कर लिया, लेकिन शुक्रवार की शाम तक भरत दिवाकर का कुछ पता नहीं चल सका।

इधर, मृतका के पिता प्रमोद बिहारी ने रामसेवक व भरत दिवाकर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर हत्या का मामला दर्ज कराया है। शव को पोस्टमार्टम बाद अंतिम संस्कार को घर ले गए हैं। फिरहाल एसडीआरएफ टीम भरत की तलाश में जुटी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता की तहरीर पर मामला पंजीकृत किया है। तलाश जारी है।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें