< बैंक अधिकारी समय पर भेजें नोटिस: एडीजे Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News राजकुमार याज्ञिक, <"/>

बैंक अधिकारी समय पर भेजें नोटिस: एडीजे

राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट,

राष्ट्रीय लोक अदालत की नोडल/अपर जिला जज निहारिका चैहान की अध्यक्षता में आगामी आठ फरवरी को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में बैंक अधिकारियों के वीडियो कान्फ्रेंसिंग रूम में बैठक सम्पन्न हुई। उन्होंने बैंक के अधिकारियों से कहा कि आठ फरवरी  को सर्वोच्च न्यायालय व उप्र राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशानुसार राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा।

जिसमें अधिक से अधिक बैक ऋण वादकारियों का निस्तारण करायें। उन्होंने यह भी कहा कि जिन बैंक शाखाओं से अभी तक नोटिस नहीं प्राप्त करायी गई वह तत्काल भेज दें। ताकि लोगों को समय से तामील कराया जा सके और अधिक से अधिक लोगों को लोक अदालत का लाभ मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि बैठक में जो बैंक अधिकारी उपस्थित नहीं हुए हैं उनको नोटिस भेजें। एक प्रति अग्रणी जिला प्रबंधक बैंक को प्रेषित करें कि बैक शाखाओं द्वारा लोक अदालत में सहयोग नहीं किया जा रहा। यह आपत्तिजनक है। उन्होंने कहा कि लोक अदालत में बैंक प्रकरणों के अलावा पेयजल, विद्युत बिल, श्रम, वेतन भत्ते, सेवा निवृत्त, भूमि अधिग्रहण आदि मामले निस्तारित किये जायेंगे। ताकि लोगों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। बैठक में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव नम्रता शर्मा,श्शाखा प्रबंधक भारतीय स्टेट बैंक, इलाहाबाद बैंक, यूको बैंक, जिला सहकारी बैंक सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें